सितम्बर में रिलीज होगी बलमा रंगराशिया ..दर्शकों को है इंतजार

सुंदरम गाँधी और अमर ज्योति अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म “ ” बनकर तैयार है जो 4 सितम्बर को बिहार और झारखण्ड के सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जायेगा ! फिल्म के प्रोडूसर  ने बताया की फिल्म में गीत संगीत काफी कर्णप्रिय हैं ,अश्लीलता को दूर रख यह एक स्वस्त मनोरंजक फिल्म है।   हूँ फिल्म का सेंसर हो चूका है।
इस फिल्म का निर्देशन ओंकार आनंद ने किया हैं जो बहुत सुलझे हुए इन्शान हैं ओंकार आनंद ने बताया की बहुत मेहनत से ये फिल्मे बनती हैं आप सभी दर्शक इस फिल्म को एक बार जरूर देखे और अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे ।

निर्देशक ओंकार आनंद  ने बताया कीगाँधी एंटरटेनमेंट स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म “बलमा रंगराशिया ” के गाने एक से बढ़ कर एक है जो सभी को पसंद आएगी । फिल्म में सुंदरम और अमर ज्योति का रोमांस दर्शको को खूब रोमांचित करेगा । फिल्म की पूरी शूटिंग बिहार के उद्योगगिक  बेगूसराय  और मुंबई के लोकेशन में की  में की गई है ! इस फिल्म के मुख्य कलाकार है सुंदरम गाँधी ,अमर ज्योति,सुधीर कुमार,अली खान,आशतोष खड़े ,रूपा सिंह ,अमर बेगूसराय ,देवानंद ,नीरज यादव,नीरज ग्रामीण,भोला बसंत ,आइटम क़्वीन सीमा सिंह आदि है। इस फिल्म के पीआरओ सवेश कश्यफ ,और नीरज ग्रामीण हैं