बेवफा बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के भौंती थानांतर्गत सिरसौना गांव में एक बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. महिला ने पुलिस को लूट को झूठी कहानी सुनाई थी. लेकिन पूछताछ के दौरान पुलिस को उस पर शक हुआ और कड़ाई करने पर उसने सबकुछ उगल दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

एसडीओपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि 30 वर्षीय अनीता ने अपने प्रेमी और उसके दो साथियों के साथ मिलकर शनिवार की रात अपने पति गौरी शंकर लोधी (35) के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए इस महिला ने लूट की झूठी कहानी भी रची. इस मामले को लूट के बाद हत्या बताया.

पुलिस के सामने उसकी झूठ का राज ज्यादा देर नहीं टिक सका. इस महिला का अपने ही गांव के राजेश लोधी नामक युवक से पिछले कई दिनों से अनैतिक प्रेम प्रसंग चल रहा था. जैसे ही उसके पति को इस बात की भनक लगी, उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या का षड़यंत्र रच कर हत्या कर दी.पुलिस  ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या में शामिल उसके प्रेमी राजेश लोधी और उसके अन्य दो दोस्तों कमल सिंह और जगभान लोधी को पकड़ने का प्रयास जारी है. इस महिला ने बीती रात करीब नौ बजे अपने पति को बताया कि उसके सीने में तेज दर्द हो रहा है और उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर ग्राम भौंति के सरकारी अस्पताल चलने को कहा. दोनों निकल अस्पताल के लिए निकले.

पति-पत्नी अस्पताल के लिए सिरसौना से निकले तो पहले से ही घात लगाकर बैठे उसके प्रेमी राजेश ने अपने दो साथियों के साथ गांव के बाहर निकलते ही इन्हें रोक लिया. तीनों ने मिलकर गोरीशंकर के साथ मारपीट की और बाद में उसके सिर को पत्थरों से कुचलकर मौके पर ही उसकी हत्या कर दी. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *