खुलेआम हो रहा शराब की तस्करी, रेलवे कैंटीन से तस्कर गिरफ्तार

खुलेआम हो रहा शराब की तस्करी, रेलवे कैंटीन से तस्कर गिरफ्तार

पटना जंक्शन पर खुलेआम हो रहा शराब की तस्करी, रेलवे कैंटीन से तस्कर गिरफ्तार राजधानी पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शराब बेचने और पीने का दौर नहीं रुक रहा। रविवार को जक्कनपुर थाने की पुलिस ने विदेशी शराब एवं बीयर के साथ पटना जंक्शन की कैंटीन के स्टाफ मुन्ना साव को दबोच लिया। उसके कमरे पर शराब लेने आए होम डिलीवरी करने वाले चार अन्य लड़के भी पकड़े गए, जिनकी पहचान परसा बाजार निवासी चंदन और मनोज, रामकृष्ण नगर निवासी शंकर तथा आलमगंज निवासी रंजन के रूप में हुई है। मौके से 18 बोतल विदेशी शराब और तीन केन बीयर बरामद हुए।

अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय सह अभियान) राकेश कुमार दुबे को गुप्त सूचना मिली कि पटना जंक्शन पर दूसरे राज्यों से आने वाली ट्रेनों से शराब और बीयर मंगाए जाते हैं। वहां की कैंटीन का स्टाफ मुन्ना साव उसे खुदरा विक्रेताओं को देते है, जो चोरी-छुपे होम डिलीवरी करते हैं। मुन्ना कंकड़बाग का रहने वाला है, पर उसने पोस्टल पार्क में किराए पर कमरा ले रखा है, जहां से शराब का पूरा कारोबार चलता है।

इसके बाद जक्कनपुर थाने के दारोगा चंद्रशेखर के नेतृत्व में टीम गठित की गई। दारोगा को पता चला कि कुछ लोग शराब खरीदने के लिए मुन्ना के कमरे पर आए हुए हैं। तभी उसने दलबल के साथ मौके पर धावा बोल दिया। मुन्ना ने बताया कि कुछ ट्रेनों के पैंट्री कार स्टाफ की मिलीभगत से शराब जंक्शन पर पहुंच जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *