स्कूली छात्रा को स्मार्टफोन पर दिखाया पॉर्न, सॉफ्टवेयर इंजिनियर अरेस्ट

पुणे;- स्कूल की लड़की को पॉर्न दिखाने के आरोप में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर को अरेस्ट किया गया है। 17 जून के इस मामले में इंजिनियर की गिरफ्तारी सोमवार को हुई। फऱवरी के महीने में पाशन-बानेर रोड पर भी इसी तरह के अपराध में वह शामिल था।

चातुश्रुंगी पुलिस ने 32 वर्षीय कल्पेश प्रभाकर नाम के इस सॉफ्टवेयर इंजिनियर को 26 फरवरी को दर्ज कराई गई 15 वर्षीय एक स्कूली छात्रा की शिकायत के आधार पर अरेस्ट किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता छात्रा ने इंजिनियर को पहचान लिया है।
स्कूल की लड़की को पॉर्न दिखाने के आरोप में एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर को अरेस्ट किया गया है। 17 जून के इस मामले में इंजिनियर की गिरफ्तारी सोमवार को हुई। फऱवरी के महीने में पाशन-बानेर रोड पर भी इसी तरह के अपराध में वह शामिल था।

चातुश्रुंगी पुलिस ने 32 वर्षीय कल्पेश प्रभाकर नाम के इस सॉफ्टवेयर इंजिनियर को 26 फरवरी को दर्ज कराई गई 15 वर्षीय एक स्कूली छात्रा की शिकायत के आधार पर अरेस्ट किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता छात्रा ने इंजिनियर को पहचान लिया है। इससे पहले आरोपी इंजिनियर को तालेगांव-दाभाडे पुलिस भी अरेस्ट कर चुकी है। दोनों मामलों में आरोपी को आईपीसी की धाराओं 294 और 354ए और पॉक्सो ऐक्ट की संबद्ध धाराओं के तहत अरेस्ट किया गया है।