केरल में साउथ एक्ट्रेस से चलती ऑडी में रेप

KOCHHI.केरल में साउथ एक्ट्रेस के साथ चलती ऑडी में रेप किया गया। करीब 3-4 बदमाशों ने एक्ट्रेस की कार को रास्ते में रोका और उन्हें कार में बंधक बना लिया। पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक्ट्रेस के दो ड्राइवर समेत कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है आरोपियों ने एक्ट्रेस को 2 Hr तक कब्जे में रखा और करीब 30 KM तक रोड पर घुमाते रहे। आरोप है कि इस दौरान एक्ट्रेस से छेड़छाड़ और rape भी किया गया।

– ADGP B. संध्या ने बताया कि एक्ट्रेस के किडनैपिंग और रेप केस में 7 लोगों को पकड़ा है। इनमें शामिल मार्टिन उनका ड्राइवर रह चुका हैं।
– एक्ट्रेस के मौजूदा ड्राइवर सुनील कुमार के बदमाशों से मिले होने का शक है। पुलिस ने उसे शनिवार को हिरासत में लिया।
– जांच में पता चला है कि आरोपियों ने वारदात के दौरान एक्ट्रेस के फोटो-वीडियो बनाए। ताकि वो उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर सकें।
– कॉल डिटेल में पुलिस को सुनील और मार्टिन के बीच शुक्रवार को 40 बार बात होने की जानकारी मिली है।
– मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के ऑर्डर पर केस की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT बनाई गई थी।

                                                                                                   Details

– एक्ट्रेस ने शिकायत में बताया है कि, ”शुक्रवार रात करीब 9 बजे शूटिंग के लिए त्रिशूर से kochhi के लिए निकली थी। अलुवा के पास ऑडी कार को एक ट्रैवलर वैन ने पीछे से टक्कर मारी। कार रुकी तो 3 से 4 लोग जबरन कार में घुस आए।”
– ”आरोपियों ने मुझे कब्जे में ले लिया और दो घंटे तक कार में घुमाते रहे। इस दौरान उन्होंने गलत हरकत की और फोटो-video भी बनाए। कोच्चि के पास दूसरी van से भाग निकले। इसके बाद मैं डायरेक्टर के घर पहुंची।”
– ”आरोपियों ने मुझे इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी।”