सीवान : मंडलकारा के अंदर कैदियों के दो गुटों के बीच झड़प, एक को सदर अस्पताल में किया गया भर्ती

सीवान : मंडलकारा के अंदर कैदियों के दो गुटों के बीच झड़प, एक को सदर अस्पताल में किया गया भर्ती

सीवान में शुक्रवार को मंडलकारा के अंदर कैदियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. जिससे करीब आधा दर्जन कैदी घायल हो गये. वहीं उनमे से एक की हालत नाजुक है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, इस घटना के बाद से जेल में सुरक्श व्यवस्था काफी सख्त कर दी गयी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीवान मंडलकारा में शुक्रवार की शाम दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें कैदी प्रदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हमला के आरोपी अजीत कुमार राम को विशेष सेल में डाल दिया गया है. साथ ही जेल प्रशासन हमलावर कैदी अजीत राम पर मुफस्सिल थाना में प्रथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रहा है.

बता दें कि मंडलकारा में बंद दोनों कैदी प्रदीप कुमार अजीत राम हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. दोनों के बीच किस बात को लेकर झड़प हुयी. इसका अभी पता नहीं चल सका है. वहीँ. घटना की जानकारी मिलने के बाद जेल में छापेमारी की जा रही हैं. साथ ही डीएम के निर्देश पर जेल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. वहीं इस सम्बन्ध में जेल प्रशासन कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है.