सीवान : मुफस्सिल थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो शराब धंधेबाजों को पकड़ा, 42 पीस फ्रूटी पैक शराब बरामद

सीवान : मुफस्सिल थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो शराब धंधेबाजों को पकड़ा, 42 पीस फ्रूटी पैक शराब बरामद

सीवान में शराब कारोबारियों के लिए आफत बन चुके मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजित कुमार ने सोमवार को एकबार फिर छापेमारी करा कर थाना क्षेत्र के दो अलग अलग ठिकानो से शराब के साथ दो धंधेबाजो को गिरफ्तार कर लिया. पहली गिरफ़्तारी जहाँ गोपालगंज मोड़ के पास से ही हुयी वहीं दुसरे धंधेबाज को बरहन गोपाल से दबोचा गया.

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गोपालगंज मोड़ से बैगपाइपर की 30 पीस फ्रूटी पैक शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान जिले के गौतम बुद्ध नगर तरवारा थाना क्षेत्र के चौकी हसन पंचायत के अलावल टोला गांव निवासी रामायण चौधरी का पुत्र लालबाबू चौधरी के रूप में हुयी है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजित कुमार के मुताबिक पकड़ा गया शराब धंधेबाज जहरखुरानी गिरोह का सक्रिय सदस्य भी है. उन्होंने बताया कि वह जहरखुरानी के मामले में वह जेल भी जा चूका है.

वहीं दूसरी ओर मुफस्सिल थाना की पुलिस ने ही गुप्त सूचना के आधार पर बरहन गोपाल में छापेमारी कर बोसिहर प्रसाद के पुत्र बबलू कुमार को 12 पीस 8पीएम की फ्रूटी पैक शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने नए उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत प्रथमिकी दर्ज करते हुए दोनों गिरफ्तार शराब धंधेबाजों को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *