युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया फिर अचानक युवक थाने में पहुंचा और कर ली शादी

युवती

युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया फिर अचानक युवक थाने में पहुंचा और कर ली शादी

11 साल तक यौन शोषण करने के बाद शादी से मना करने पर पुलिस स्टेशन में ही कर ली शादी….!!!जयपुर राजस्‍थान के धौलपुर से एक बलात्‍कार करने का मामला सामने आया था। इसमे सूत्रों के मुताबिक कहा गया था एक युवती ने अपने दीदी के देवर पर शादी का झांसा देकर कई दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा।

जिस युवक के ऊपर युवती ने आरोप लगाया था वह अचानक थाने में पहुंचा और शादी कर लिया। और फिर पीड़िता ने आगे कहा था और इंटरनेट के कारण दुनिया बहुत तेजी से बढ़ रही है और साथ ही साथ में इंटरनेट का गलत इस्तेमाल भी बढ़ रहा है

इसी प्रकार से दोस्तों सभी के बीच उसे यूज करने की क्षमता भी गलती से बढ़ रही है और दोस्तों इसका नतीजा गलत ही निकलता है और उसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है।जिस युवक के ऊपर युवती ने आरोप लगाया था वह अचानक थाने में पहुंचा और शादी कर लिया। और फिर पीड़िता ने आगे कहा था कि जब वह 2006 में दिवाली की छुट्टियां बिताने वो अपने दीदी के घर गई थी। तभी आरोपी उसको घर में अकेला देख उसे बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया।

लेकिन जब उसने यह बात सभी से बताने की कही तो वह शादी का झांसा देता रहा।तो यह मामला कुछ ऐसा है जैसे कि आपने सुना ही होगा किसके साथ जिसने यह कर दिया इसके साथ उसने यह कर दिया दिन-ब-दिन दोस्तों स्त्री के प्रति पुरुष का विवरण बदलता जा रहा है और अब तो देखा जाए तो दोस्तों तेरी खुले में बिल्कुल भी सेक्स नहीं है क्योंकि आदमी की नजर वीडियो से भी बदतर होती जा रही है

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जयपुर का वहां पर एक बच्ची के प्रति कितना दूर  व्यवहार किया गया है जिसे आप पूरा पढ़िएगा दोस्तों पूरा पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और में जरुर बताना दोस्तों की सही था या गलत गलत होता हे दोस्तों पर इसके प्रति आपकी सहानुभूति भी जरूरी है।

वहीं अगर पुरानी घटना पर नजर डाले तो पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर आरोप लगाया था आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 11 सालों तक बलात्‍कार किया था। इतना ही नहीं पीड़िता ने यह भी कहा कि जब उसके बलत्‍कार करने से गर्भवती हई तो उसने गर्भपात भी करवाया।वहीं इस पूरे मामले पर आरोपी का कहना है कि वह युवती से प्‍यार करता है। इसलिए उससे शादी किया है।यवती से वह पहले भी शादी करने के पक्ष में था लेकि यह बेवजह ही मामले को तूल दे रही है। हमारे बीच सबकुछ ठीक है।