फिल्म ‘काला’ की शूटिंग के लिए रजनीकांत पहुंचे मुंबई,

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ की शूटिंग आज मुबई में शुरू हो चुकी है. इसके लिए आज रजनीकांत मुंबई पहुंचे हैं. फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

फिल्म को पा रंजीत डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके पहले रजनीकांत, पा रंजीत की ‘कबाली’ में भी काम कर चुके हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर भी हैं. इनके अलावा फिल्म में ईश्वरी राव, अंजली पाटिल, संपथ, रवि काले, सायाजी शिंदे, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स भी हैं.

राजनीति में एंट्री पर रजनीकांत का बड़ा इशारा, कहा- सड़ चुका है सिस्टम, जंग को तैयार रहें

एडिटर श्रीकर प्रसाद को छोड़कर इस फिल्म की टेक्निकल टीम ‘कबाली’ की ही है. फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर संतोष नारायण हैं. फिल्म के दो पोस्टर पहले रिलीज किए जा चुके हैं.

यह एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में रजनीकांत एक ऐसे तमिल बच्चे की भूमिका में हैं, जो बचपन में भाग कर मुंबई आ जाता है और यहां आकर डॉन बन जाता है.

ऐश्वर्या-दीपिका के बाद अब रजनीकांत की पसंद बनीं हुमा कुरैशी

इस फिल्म को लेकर पहले कुछ विवाद भी हो चुके हैं. खुद को हाजी मस्ताम का गोद लिया हुआ बेटा बताने वाले सुंदर शेखर ने फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजा था कि फिल्म में उनके पिता को स्मगलर और डॉन के रूप में ना दिखाया जाए. इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने यह साफ किया था कि फिल्म में हाजी मस्तान की कहानी नहीं दिखाई गई है.