पुलिस ने रंगदारी मांगने वाला कंपाउंडर को धर दबोचा

पुलिस ने रंगदारी मांगने वाला कंपाउंडर को धर दबोचा

बेतिया। प0 चंपारण के बेतिया शहर से लेकर गांव तक  पुलिस की नींद उड़ने वाले अपराधी की आखिर कार पुलिस ने धर दबोच है। सदर एसडीपीओ संजय कुमार झा ने बताया कि श्री नगर पूजहा के ललन मुखिया का पुत्र जितेंद्र मुखिया जो पखनाहा डुमरिया गाँव में बहन के घर रह कर बेतिया शहर में डॉक्टर के यहा रहकर कम्पाउण्डर का कार्य करता था और इसने मोबाईल से नरकटियागंज के डॉ0 आर0 पी0 गुप्ता से 11 दिसम्बर 2017 को 8 लाख रंगदारी की मांग किया था।

जिसमे पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अनुसधान कर ही रही थी कि दोबारा 21 दिसम्बर 2017 नगर के लाल बाजार दवा व्यवसाई आशीष पोद्धार से 8 लाख की रंगदारी की मांग किया। फिर बथवरिया निवासी सतीश कुमार पाण्डेय से 8 लाख रूपये की रंगदारी 26 दिसम्बर 2017 को माँगा। फिर 28 दिसम्बर 2017 को बैरिया थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव से रंगदारी की मांग की।

जिससे पुलिस की नींद उड़ गई। पुलिस ने टीम गठित कर मोबाईल के लोकेशन से उसकी छानबीन शूरू कर दिया और शुक्रवार के रात्रि में बैरिया थाना के पखनाहा डुमरिया उसके बहन के घर से गिरफ्तार किया गया। जिस मोबाईल व सीम से रंगदारी मांग किया गया था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में जितेंद्र मुखिया ने अपनी गलती स्वीकार किया है।

जिसे जेल भेजा जा रहा है। छापेमारी टीम में एसडीपीओ संजय कुमार झा, नगर प्रभारी थानाध्यक्ष जफरुद्दीन अंसारी, बैरिया थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव, बथवरिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार, कालीबाग ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार, पु0 अ0 नी0 धर्मजीत महतो सहित टेक्निकल टीम शामिल रही।