पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को ट्विटर पर हाल ही में अपनी मौत की झूठी खबरों के चलते अपने जिंदा होने की सफाई देनी पड़ी है

बल्लेबाज

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को ट्विटर पर हाल ही में अपनी मौत की झूठी खबरों के चलते अपने जिंदा होने की सफाई देनी पड़ी है. बता दें कि इन दिनों लाहौर में कई हिंसक घटनाएं हो रही हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर उमर अकमल जैसे दिखने वाले शख्स की फोटो वायरल हो गई और लोगों ने तस्वीर में दिखने वाले शख्स को अकमल समझ लिया.

लोगों ने अकमल के ठीक होने की दुआ की और फिर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. इस पर अकमल को सफाई देकर ये कहना पड़ा कि वो ठीक हैं और लाहौर में हैं. अकमल ने वीडियो जारी कर अपने सही-सलामत होने की जानकारी फैंस को दी.

इस वीडियो में अकमल ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है. यह महज एक अफवाह है. इस पर विश्वास ना करें. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से गुजारिश भी की कि उनकी ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रीट्वीट किया जाए ताकि यह अफवाह और अधिक ना फैले.

उमर अकमल की सलामती का ट्वीट देखकर फैंस ने इसे लगातार रीट्वीट करना शुरू कर दिया. उमर अकमल ने अपना आखिरी वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 जनवरी 2017 को खेला था. फिलहाल वह टीम से बाहर चल रहे हैं और टीम में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों पाकिस्तान के लाहौर शहर में हिंसा का दौर चल रहा है इसी कारण से वहां का माहौल बहुत ही तनावपूर्ण बना हुआ है. लोग धरणा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. ऐसे में वहां से उमर अकमल जैसे दिखने वाले शख्स की फोटो वायरल हो गई और लोगों ने तस्वीर में दिखने वाले शख्स को अकमल समझ लिया.