राजधानी दिल्ली के दिल यानी कनॉट प्लेस में महिला के साथ एक अज्ञात युवक ने छेड़छाड़ की

छेड़छाड़ 

 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के दिल यानी कनॉट प्लेस में महिला के साथ एक अज्ञात युवक ने छेड़छाड़ की। शर्मसार करने करने वाली यह घटना महिला की ऑफिस के छत की है। महिला के मुताबिक यह घटना गुरुवार की है लेकिन उसने शनिवार को पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने बताया जब महिला अपने ऑफिस की छत पर गई थी, तभी वहां आरोपी ने उसे को पकड़ लिया और उसके सामने अश्लील हरकतें करने लगा।

ऑफिस की छत पर हुई वारदात
पुलिस एफआईआर के मुताबिक पीड़िता इनलिगुआ लैंग्वेज स्कूल में काम करती है। वह छत पर बैठा थी कि तभी वहां लगभग 25 साल की उम्र का व्यक्ति आया। वह फोन पर बात करने का नाटक कर रहा था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह उसे घूर रहा था और उसके सीने की ओर इशारा कर रहा था जिसने उसे असहज किया और गुस्सा दिलाया। जैसे ही उसने दूर जाने की कोशिश की, आरोपी ने उसे पकड़ लिया।

पीड़िता का मोबाइल लेकर भागा आरोपी
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने आरोपी को देख पहले वहां से भागने की कोशिश की लेकिन आरोपी रास्ते में ही खड़ा था। जिसके बाद महिला ने 100 नंबर पर फोन पुलिस को बुलाने की धमकी दी। इसके बाद भी उसने उसे जाने नहीं दिया और खुलेआम अश्लील हरकत करने लगा। उसने भागने से पहले महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर इमारत में लोग अपने कार्यालयों से बाहर निकलकर आ गए।

सीसीटीवी से नहीं हो सकी पहचान
महिला सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आरोपी की पहचान करने में नाकाम रही। फुटेज में एक आदमी तो दिख रहा है लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दिया। कनॉट प्लेस थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 342, 356 और 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है।