आप जानवरों में भी ऊंच-नीच देखते है, पर मैं गधे से भी प्ररेणा लेता हूं : नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश में गुजरात के गधे पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आज बहराइच में पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुआ कहा कि आप जानवरों में भी ऊंच-नीच देखते है, पर मैं गधे से भी प्ररेणा लेता हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री अपने 5 वर्षो का कार्यों का जवाब नहीं दे पा रहे है, और अभी भी बिना संकोच और शर्म के बोल रहे है कि काम बोलता है। पीएम ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता किसी भी अवसरवादी गठबंधन को स्वीकार करने वाली नहीं है।

पीएम ने कहा कि अखिलेश जी आप जहां के गधे की बात कर रहे है वो वही जगह है जहां सरदार पटेल और महात्मा गांधी ने जन्म लिया था, और भगवान कृष्ण ने इसे अपनी कर्मभूमि बनायी थी। अखिलेश जी आपने जिनसे हाथ मिलाया है, यह वही लोग है जिन्होंने पिछली सरकार में उन्हीं गधों के नाम से स्टॉप निकाला था।

इसके साथ ही पीएम ने महाराष्ट्र के निगम चुनावों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आज महाराष्ट्र के भी नतीजे आ रहे है और उसमें कांग्रेस कही नजर नहीं आ रही

3 thoughts on “आप जानवरों में भी ऊंच-नीच देखते है, पर मैं गधे से भी प्ररेणा लेता हूं : नरेंद्र मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *