सीवान : मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर चार लाख रूपये के मोबाइल और सामानों की चोरी

मोबाइल दुकान

सीवान : मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर चार लाख रूपये के मोबाइल और सामानों की चोरी

सीवान में ठण्ड के कहर के साथ ही चोरों का प्रकोप भी शुरू हो गया है. जिसका आगाज चोरो ने रविवार की रात से करते हुए शहर के जेपी चौक से कचहरी दुर्गा मंदिर रोड स्थित अधिवक्ता सुभाष्कर पाण्डेय के हाता के ठीक सामने एक मोबाइल दूकान में सेंधमारी कर लाखो की संपत्ति पर हाथ साफ़ कर लिया और किसी को कानो कान भनक तक नहीं लगी. घटना अमित मोबाइल नामक दूकान की है.

बताया जाता है कि रोजाना की तरह मोबाइल दुकानदार रविवार की शाम साढ़े सात बजे दुकान बंद कर चला गया. मोबाइल दुकानदार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बतरौली निवासी अमित कुमार तिवारी है. सोमवार को जब वह अपनी दुकान सुबह नौ बजे खोला तो देखा कि पीछे की दीवाल में सेंध किया गया है और उसके दुकान में कई सामान गायब है. जब उसने बारिकी से देखा तो पाया कि लगभग सौ पीस मल्टीमीडिया मोबाइल फोन व एक लैपटॉप गायब है. जिनकी कीमत लगभग चार लाख रुपये बतायी जाती है.

घटना के बाद पीड़ित दूकानदार के सुचना दिए जाने पर नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच जांच पड़ताल की और दुकानदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की. नगर थानाध्यक्ष सह इंसपेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. चोर को पकड़ने में जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.