सनकी आशिक से परेशान हुई एक महिला अधिकारी, मामला पहुंचा थाने

सनकी आशिक से परेशान हुई एक महिला अधिकारी, मामला पहुंचा थाने

सनकी आशिक से परेशान हुई एक महिला अधिकारी, मामला पहुंचा थाने

केंद्रीय वित्त मंत्रालय के अधीन रांची के एक कार्यालय में काम करने वाली एक महिला अधिकारी एक सनकी और दिव्यांग आशिक से परेशान है। एक सप्ताह पहले भी मामला थाना पहुंचा था और आरोपी को पीआर बांड भरवाकर छोड़ दिया गया था। लेकिन वह फिर महिला अधिकारी के कार्यालय आ धमका और अभद्र व्यवहार करने लगा।

बता दें कि भागलपुर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में स्टेनों के पद पर तैनात टिंकू कुमार नाम के एक युवक से रांची की एक महिला अधिकारी परेशान है। दो दिन के अंतर पर टिंकू ने अधिकारी के मोबाइल पर 104 बार फोन किया, वाट्सअप पर मैसेज किया। दरअसल, टिंकू के दिव्यांग होने के कारण महिला अधिकारी कभी-कभी उससे सहानुभति में बात कर लिया करती थी, जिसे टिंकू प्यार समझ बैठा और महिला अधिकारी से शादी के ख्वाब देखने लगा।

26 दिसंबर को भी आरोपी महिला अधिकारी के कार्यालय आया था। तब महिला अधिकारी ने पूर्व सहकर्मी टिंकू के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने और दफ्तर में ही हाथ पकड़ने का आरोप लगाया था। इधर, महिला अधिकारी के परिजन को भी पूरे मामले की शिकायत अरगोड़ा थाना जाकर की। जिसके बाद अरगोड़ा पुलिस ने फरार हो रहे आरोपी को बस स्टैंड से पकड़ा। पकड़े जाने के बाद उसे अरगोड़ा थाना ले आया गया।

थाना लाते ही टिंकू एक बार फिर माफी मांगने लगा, टिंकू ने पुलिस के समक्ष कबूल भी किया कि वह आगे से ऐसी गलती नहीं करेगा। महिला अधिकारी के परिजनों और सहकर्मियों के अनुसार मंगलवार को भी टिंकू उनके दफ्तर में आ गया था। यहां आकर वह उन्हें परेशान कर रहा था। दफ्तर में अन्य कर्मियों ने उसे रोकना चाहा तो वह मौके से भाग खड़ा हुआ। महिला अधिकारी के परिजनों के सामने टिंकू के माफी मांगे जाने की वजह से एक बार फिर उसे थाने में ही पीआर बांड भरवा कर छोड़ दिया गया है।

26 दिसंबर को अरगोड़ा थाने में दिए सन्हा में महिला अधिकारी ने बताया था कि टिंकू हजारीबाग कार्यालय में उनके साथ काम किया करता था। वहां पर कई दफे उसने अभद्र व्यवहार किया, जिसके बाद हजारीबाग सदर थाना में लिखित शिकायत की गई थी।

वहीं, दिव्यांग होने की वजह से टिंकू के परिजनों ने माफी मांगी। विभाग में शिकायत किए जाने के बाद टिंकू का तबादला भागलपुर कर दिया गया था। वहीं महिला अधिकारी ने अपना तबादला रांची करवा लिया। महिला अधिकारी का आरोप है कि टिंकू ने अपनी बदली रांची करने के लिए नए सिरे से आवेदन दे दिया है।