LIVE: न्यूजीलैंड की टीम ने 32 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बना लिए हैं

चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए हो रहे वॉर्मअप मैच में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम ने 32 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बना लिए हैं. जेम्स नीशाम (28) और एडम मिल्ने (8) क्रीज पर हैं.

स्कोर बोर्ड LIVE

न्यूजीलैंड के विकेट्स
न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और तीसरे ओवर में ही 20 के स्कोर पर पहला विकेट गिर गया. 2.2 ओवर में मोहम्मद शमी की बॉल पर मार्टिन गुप्टिल (9) को भुवनेश्वर कुमार ने कैच कर लिया.9वें ओवर में मो. शमी की लगातार दो बॉल पर दो विकेट गिरे. इस ओवर की पांचवीं गेंद पर केन विलियम्सन (8) को अजिंक्य रहाणे ने कैच कर लिया. इसके बाद बैटिंग करने आए नील ब्रूम पहली ही बॉल पर आउट हो गए.

8.6 ओवर में शमी की बॉल पर ब्रूम (0) को विकेट के पीछे धोनी ने कैच कर लिया. चौथा विकेट 14.3 ओवर में 86 के स्कोर पर गिरा. जब भुवनेश्वर कुमार ने कोरी एंडरसन को बोल्ड कर दिया.

रवींद्र जडेजा को पांचवां विकेट मिला. 20.3 ओवर में उन्होंने ल्यूक रोन्ची (66) को बोल्ड कर दिया. छठा विकेट भी जडेजा को मिला. 22.3 ओवर में उनकी बॉल पर कोलिन डी ग्रैंडहोम (4) को धोनी ने स्टंप कर दिया. अश्विन ने 25.4 ओवर में मिशेल सैंटनर (12) को आउट कर न्यूजीलैंड का सातवां विकेट गिराया. उनका कैच जडेजा ने लिया.

रोहित शर्मा टीम से नहीं जुड़े
रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों के चलते टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड नहीं पहुंचे. दरअसल रोहित शर्मा को एक शादी में शामिल होना था जिसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से थोड़ी देर से इंग्लैंड पहुंचने की इजाजत मांगी. खबर है कि रोहित शर्मा रविवार शाम तक टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. आपको बता दें टीम इंडिया को अगला वॉर्म-अप मैच बांग्लादेश के खिलाफ 30 मई को खेलना है. दो वॉर्म-अप मुकाबले के बाद टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 4 जून को बर्मिंघम में खेलेगी.

दोनों टीमें
न्यूजीलैंड : मार्टिन गुप्टिल, ल्यूक रोन्ची, केन विलियम्सन, नील ब्रूम, कोरी एंडरसन, कोलिन डीग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, जीतन पटेल, टिम साउदी, एडम मिल्ने, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स नीशाम.

भारत : दिनेश कार्तिक, शिखर धवन, विराट कोहली, केदार जाधव, एमएस धोनी, मो. शमी, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, अजिंक्य रहाणे और आर. अश्विन.