कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, कहा- मैं अपनी शहादत स्वीकार करता हूं

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला, कहा- मैं अपनी शहादत स्वीकार करता हूं

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा सदस्यों के नाम का ऐलान होने के तुरंत बाद ही पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर जोरदार पलटवार किया। कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि आपको मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे, मैं उनको बधाई देता हूं और अपनी शहादत स्वीकार करता हूं।

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि बस एक निवेदन करता हूं कि युद्ध का भी एक नियम होता है, मैं तो आपका भाई हूं, मित्र हूं, शहीदों के शव से छेड़छाड़ नहीं की जाती। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं जानता हूं आपकी इच्छा के बिना हमारे दल में कुछ होता नहीं है। आपसे असहमत रह के वहां जीवित रहना मुश्किल है। आंदोलन का हिस्सा हूं तो ये अनुरोध करता हूं कि शहीद तो कर दिया पर इस शव से छेड़छाड़ ना करें। मैंने जो-जो सच बोला आज उसका पुरस्कार दंडस्वरूप मुझे दिया गया।

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि डेढ़ साल पहले उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा था कि मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे और आज वो उसमें सफल हुए। मैं उनको बधाई देता हूं और अपनी शहादत स्वीकार करता हूं। कुमार विश्वास का ये बयान सब कुछ बयां करता है कि कैसे आज से नहीं बल्कि डेढ़ साल पहले से ही कुमार विश्वास को लेकर पार्टी में राजनीति शुरू हो गयी थी।