सीवान : शराब के साथ जदयू नेता की फोटो वायरल, पार्टी ने किया निलंबित, विधायक पति अजय सिंह ने बताया निर्दोष

सीवान : शराब के साथ जदयू नेता की फोटो वायरल, पार्टी ने किया निलंबित, विधायक पति अजय सिंह ने बताया निर्दोष

सीवान से बड़ी खबर है. एक तरफ जहाँ सूबे के मुखिया नीतीश कुमार बुधवार को शराबबंदी को लेकर पटना में पुलिस के अधिकारीयों के साथ बैठक कर रहे थे. वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार की ही पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एक प्रखंड अध्यक्ष की शराब के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. तस्वीर के सामने आने के बाद पुलिस ने जदयू नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और अब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मामला सीवान जिले के दरौंदा विधान सभा क्षेत्र से जुड़ा है, जहां के जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार ठाकुर की शराब की बोतल के साथ नये साल के जश्न मनाये जाने की तस्वीर व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर वायरल हुयी है. बता दें कि राजकुमार ठाकुर दरौंदा प्रखंड के रसूलपुर पंचायत के मुखिया भी हैं. इसके साथ उनकी पार्टी में अच्छी पकड भी है. राजकुमार ठाकुर स्थानीय विधायक के पति अजय सिंह के काफी करीबी भी बताये जाते हैं. हालाकि शराब के साथ तस्वीर के सामने आने के बाद पार्टी द्वारा राजकुमार ठाकुर को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

वहीं स्थानीय विधायक कविता सिंह के पति और जदयू नेता अजय सिंह इसे राजकुमार ठाकुर के खिलाफ एक गहरी साजिश बता रहे हैं. अजय सिंह ने कहा कि राजकुमार ठाकुर को वे अच्छी तरह से जानते हैं वे खैनी या गुटखा तक नहीं खाते. शराब पीने का तो सवाल ही नहीं उठता. अजय सिंह की माने तो यह सब रसूलपुर के पूर्व मुखिया की साजिश है जिसमे राजकुमार ठाकुर का गाडी चालक भी शामिल है. अजय सिंह ने बताया कि एक जनवरी को राजकुमार ठाकुर नये साल की पिकनिक मनाने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर गयें थे. जहाँ उनके चालक ने धोखे से पीछे की तरफ से राजकुमार ठाकुर के सिर पर शराब से भरी गिलास और बोतल को दिखाते हुए फोटो खीचा ली और फिर उसे प्रशासन को व्हाट्सएप्प कर दिया. अजय सिंह  राजकुमार ठाकुर को निर्दोष बताते हुए पुलिस-प्रशासन से मामले की निष्पक्ष रूप से जांच किये जाने की मांग की है.