पूर्व सांसद जो खुद को हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक बताकर 38 वर्षों तक मुसलमानों और हिंदुओं का शोषण

पूर्व सांसद जो खुद को हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक बताकर 38 वर्षों तक मुसलमानों और हिंदुओं का शोषण

सहारनपुर 【उत्तर प्रदेश】 साथियों सजायाफ्ता एक पूर्व सांसद जो खुद को हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक बताकर 38 वर्षों तक मुसलमानों और हिंदुओं का शोषण करता रहा है। हाल ही में संपन्न मेयर चुनाव में पिछड़ी जाति के मुस्लिम प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान जैसी शख्सियत को हरवा कर मुसलमान और बसपा का जयचंद बनने वाले इस पूर्व सांसद का चेहरा हमने सैकड़ों बार बेनकाब किया और हमने तय किया था कि अब यह इतिहास बन चुके है इनके बारे में ज्यादा लिख कर इनको और पब्लिसिटी नहीं देंगे।

मगर साथियों अभी कंई रोज पहले दादा,, बेटा,, पोते ने अपने एक प्यादे से हैंडफ्री मोबाइल कराकर मुझे धमकी दिलवाई,, जिसकी रिकॉर्डिंग हमने संबंधित आलाधिकारियों को उपलब्ध करा दी है । जरूरत पड़ी तो आप लोगों के साथ भी यह धमकी भरी रिकॉर्डिंग हम शेयर करेंगे ।लेकिन फिलहाल हमने कानून के रखवालों को इसकी जानकारी दी है। लेकिन मैं एडवोकेट इन्तखाब आजाद सजायाफ्ता इस पूर्व सांसद को बताना चाहता हूं कि अगर छेड़ोगे तो कानून के शिकंजे में सौ प्रतिशत फंसोगे ।

और अब तुम्हारा असली चेहरा बेनकाब हो चुका है अब पिछड़ी जातियों का मुसलमान जाग चुका है वह तुम्हारे धोखे में आने वाला नहीं है ।अब तुम इतिहास बन चुके हो और हां अगर जरूरत पड़ी तो सौ नहीं हजार बार तुम्हारी करतूतों को बेनकाब करूंगा और तुम्हारी असलियत जनता को बताऊंगा। यह धमकीया देनी बंद कर दो यहां कानून का राज है आपके बाप दादा की हुकूमत नहीं है।

 

■ एडवोकेट इन्तखाब आजाद【96 27 405 405】

written by

■ एडवोकेट इन्तखाब आजाद【96 27 405 405】