बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने रविवार देर रात को बेटी को जन्म दिया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक और परिवार में नन्हे मेहमान की एंट्री हो गई है. बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने रविवार देर रात को बेटी को जन्म दिया है. देओल परिवार में खुशियों का माहोल है, हेमा मालिनी एक बार फिर नानी बनी हैं. बता दें, ईशा देओल ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है और रिपोर्ट्स के अनुसार वह सोमवार दोपहर तक अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी.

ईशा देओल और भरत तख्तानी को माता पिता बनने पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. काफी वक्त से फिल्मों से गायब ईशा पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. हेमा मालिनी के बेटी ईशा ने 2012 में भरत से शादी की थी. दोनों ने कुछ वक्त पहले ईशा की गोदभराई में दोबारा सात फेरे लिए थे.

ईशा ने दोबारा शादी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था, “जब 29 जून, 2012 को मेरी शादी हुई थी तब मां ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था. ऐसे में इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें”. बता दें हेमा दूसरी बार नानी बनी हैं. दरअसल, हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल ने 11 जून 2015 को बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था.