बिहार प्रदेश में भाजपा पार्टी द्वारा हर जिले में विशेष धन संग्रह अभियान की शुरुआत

बिहार

बिहार प्रदेश में भाजपा पार्टी द्वारा हर जिले में विशेष धन संग्रह अभियान की शुरुआत

बेतिया। भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई बेतिया के सभी शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक स्वर्गीय डॉक्टर मदन प्रसाद जायसवाल सभागार में जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद पांडे की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जबकि मुख्य अतिथि के रुप में भारत सरकार के केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह तथा सांसद डॉ0 संजय जायसवाल एवं प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित हैं। उक्त बैठक में बिहार प्रदेश द्वारा हर जिले में विशेष धन संग्रह अभियान की शुरुआत अतिथिगणों के द्वारा किया गया।

वही आज शुभारंभ के समय पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ0 संजय जायसवाल ने पार्टी को वश में 3 लाख रुपये का चेक समर्पित किया। वही इस अभियान में चनपटिया विधायक प्रकाश राय एवं गनौली पंचायत के मुखिया उमाकांत सिंह ने 25-25 हजार रुपये का चेक पार्टी को समर्पित किया। जबकि बेतिया के जाने माने चिकित्सक डॉ0 दीपक जायसवाल ने 30 हजार रुपये एवं अमिताभ चौधरी ने 30 हजार रुपये का चेक जमा किया और बेतिया नगर परिषद के सभापति गरिमा शिकारीया पति रोहित शिकारीया एवं चनपटिया नगर पंचायत अध्यक्ष सहित प्रमोद तिवारी, साईं ऑर्गेनिक ने भी पार्टी कोष में 11-11 हजार रुपये का चेक जमा किया।

बैठक को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने उपस्थित सभी मंडल और शक्ति केंद्र प्रभारी एवं जिला पदाधिकारियों को कहा कि इस धन संग्रह अभियान को बूथ स्तर तक बनाए और धन संग्रह करने का काम करें।

पार्टी की यह सोच है कि आम जनता की भागीदारी आम जनता की ही होनी चाहिए। इसके माध्यम से हम लोगों के बीच में केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी बताने का काम करेंगे। वही सांसद डॉ0 संजय जायसवाल ने सभी शक्ति केंद्र प्रभारी मंडल प्रभारी विशन सभा प्रभारियों से कहा कि आप अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में प्रवेश करने का काम करें। तभी यह धन संग्रह अभियान सफल हो पाएगा।

सांसद डॉ0 संजय जायसवाल ने पार्टी कोष में अपना सहयोग देने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। भाजपा जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद पांडे ने इस कड़ाके की ठंड में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को देख उनको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कार्यक्रम समापन की घोषणा की। इस अवसर पर कई उपस्थित रहे।