बेगूसराय : युवती को बंधक बनाने की कोशिश, बाधा पहुंचाने पर युवक को मारी गोल बेगूसराय। एक युवती को तीन युवकों ने बंधन बनाने की कोशिश की। इसका जब विरोध किया गय

बेगूसराय : युवती को बंधक बनाने की कोशिश, बाधा पहुंचाने पर युवक को मारी गोल

बेगूसराय। एक युवती को तीन युवकों ने बंधन बनाने की कोशिश की। इसका जब विरोध किया गया तो प्रतिवादी पर जानलेवा हमला किया गया। उसे गोली मारी गयी। गंभीर हालत में वह चिकित्साधीन है।

युवक का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के गोखले नगर बिशनपुर की है। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि पड़ोस की एक युवती रात में शौच करके लौट रही थी। तभी किशन, जीवेश और धर्मा ने उससे जबरदस्ती की कोशिश की। यही नहीं बंधक बनाकर भागने का प्रयास भी किया।
कुछ दूरी पर खड़े पिकेश ने आकर लड़की को बचाने की कोशिश की। इससे नाराज होकर आरोपियों ने पिकेश पर गोली चला दी। आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया।
फिलहाल युवक का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।
जानकारी के अनुसार जिस युवक को गोली मारी गयी और जो आरोपी है दोनों रिश्तेदार ही हैं।7 यही नहीं युवती भी पड़ोस की रहने वाली थी।

 

 

निजाम खान,जामताड़ा।