यूपी के गाजीपुर के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया.

रेप

यूपी के गाजीपुर के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी बच्ची को बहाने से अपने घर ले गया. वहां पर उसके साथ रेप किया. इस वारदात के करीब तीन दिन बाद बच्ची ने अपनी को आपबीती बताई, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, जिले के बरेसर थानाक्षेत्र के एक गांव में मुन्ना गिरी 25 नवंबर की शाम बच्ची को बहाने से अपने घर ले गया. वहां उसने उसके साथ बलात्कार किया. इस घटना के तीन दिन बाद बच्ची ने मां को पूरी बात बताई. इसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया.

पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. थानाध्यक्ष गौतम सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. वह फिलहाल फरार है. पीड़ित बच्ची की चिकित्सीय जांच कराई गई है. इस वारदात के बाद से लोगों के बीच सनसनी फैल गई है.

बताते चलें कि इसी तरह गोंडा जिले के उमरीबेगम थाना क्षेत्र में चार साल के मासूम बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

पुलिस के मुताबिक, जिले के उमरी बेगमगंज थाना अंतर्गत एक गांव में सोमवार देर शाम चार साल का बच्चा घर के सामने खेल रहा था. आरोप है कि पड़ोस का एक युवक उसे टॉफी खिलाने के लिए बहला-फुसला कर घर के पास सुनसान जगह ले गया. वहां उसे अपने दो साथियों के साथ बच्चे के साथ कुकर्म किया. बच्चे ने घर आकर परिजनों को आपबीती बताई.

पीड़ित बच्चे के पिता ने मंगलवार को दोपहर में थाने में तहरीर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है. थानाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता की तहरीर पर अनिल निषाद, किशोर निषाद और शिव कुमार निषाद के ऊपर अप्राकृतिक दुराचार का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यूपी में आए दिन रेप की घटनाएं हो रही हैं. हाल ही में लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने बिस्कुट दिलाने के बहाने गन्ने के खेत मे ले जाकर रेप किया था. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया था.